ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेगूसराय में गल्ला व्यवसाई से बेखौफ अपराधियों ने की लूटपाट
By Deshwani | Publish Date: 12/12/2019 1:44:58 PM
बेगूसराय में गल्ला व्यवसाई से बेखौफ अपराधियों ने की लूटपाट

बेगूसराय बखरी बाजार में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की रात हथियार के बल पर गल्ला व्यवसाई से जमकर लूटपाट की। बदमाशों ने हथियार के बल पर दुकान में काम करने वालों को बंधक बनाया इसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर गल्ला व्यवसाई के साथ मारपीट भी की गई। 

 
घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार वार्ड-14 की है। बताया जाता है कि गल्ला व्यवसाई अपने दुकान पर था तभी लगभग सात की संख्या में आए अपराधी हथियार लहराते  हुए दुकान पर पहुंच  लूटपाट शुरू कर दी।गल्ला व्यवसायी ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। हालांकि, लूटपाट और मारपीट की घटना सीसीटीवी  में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशो का तांडव देखा जा सकता है। 
 
पीड़ित गल्ला व्यवसायी सुरेंद्र साह ने बताया कि सात की संख्या में नकाबपोश हथियारबंद अपराधी अचानक दुकान में घुसकर लूटपाट करने लगे।विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट करने लगे।इसमें दुकान का एक कर्मचारी घायल हो गया है।वहीं, अपराधियों ने दुकान में रखे सारे रुपए लूट लिए। शोरगुल होने पर लोग घटनास्थल पर जुटने लगे। सभी बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाने पुलिस मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल की। 
 
बखरी थानाध्यक्ष मुकेश पासवान ने बताया कि अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी के यहां लूटपाट की घटना को अंजाम दी है। बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा। इधर, बेखौफ बदमाशों के तांडव से व्यवसायियों में जवर्दस्त दहशत का माहौल बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS