ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2019 8:01:24 PM
मेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादव

पटना जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव ने लोकसभा में पास नागरिकता संशोधन बिल, 2019 को देश तोड़ने वाला बिल बताया। उन्‍होंने कहा कि यह बिल मानवता और संविधान पर खतरा है। उन्‍होंने सरकार से ये बिल वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि मेरे खून का एक – एक कतरा संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ है। क्‍योंकि इसके जरिये एक खास धर्म को टारगेट किया जा रहा है। लेकिन जबतक पप्पू यादव रहेगा, तब तक किसी को संविधान के साथ खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्‍होंने नीतीश कुमार द्वारा बिल के समर्थन पर कहा कि उन्‍होंने जनता की पीठ में छूरा घोपने का काम किया है। प्रदेश की जनता आपको कभी भी माफ नहीं करेगी।

 
 
पप्‍पू यादव ने देश के प्रबुद्धजनों और बाबा साहब को चाहने वालों को घर से बाहर निकल कर इस बिल का विरोध करने का आह्वान किया। उन्‍होंने कहा कि हमारे ही घर में कैंप में शरणार्थी की तरह रखकर उस पर खर्च करना कहां की समझदारी है। उन्‍होंने कहा कि अमन पसंद देश में आप आर्थिक उन्‍नति और इंसान की तरक्‍की की होती है। लेकिन इस देश में कब कौन सा बिल आकर लोगों को परेशान करे। कहा नहीं जा सकता है। चाहे वह जीएसटी हो, अनुच्‍छेद 370, तीन तलाक, नोट बंदी से देश कितना भला हुआ। इसलिए इस बिल का पूरी मजबूती के साथ हम विरोध करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS