ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अपनी ससुराल जा रहे सीतामढ़ी के युवक की चिरैया में सड़क दुर्घटना में मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2019 10:17:24 PM
अपनी ससुराल जा रहे सीतामढ़ी के युवक की चिरैया में सड़क दुर्घटना में मौत

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। ढाका-मोतिहारी स्टेट हाइवे  पर चिरैया के मीरपुर गांव स्थित ढाला के पास बुधवार की सुबह एक लापरवाह पिकप चालक ने युवक को ठोकर मार दी। जिससे उस युवक की मौत मौके पर ही हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना चिरैया थाना को दी। मृतक की पहचान मधुबन चौक सीतामढ़ी विक्की साह के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि विक्की आज घोड़ासहन के निमुइया गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। 


घटना की सूचना मिलते ही चिरैया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले थाना लाया और बाद में पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ी क्षतिग्रस्त बाइक निबंधन संख्या बीआर 030 एम  6043 है को भी थाना ले आई। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक चालक ढाका से मोतिहारी की तरफ जा रहा थे। तभी सामने से तेजी में आ रही पिकअप ने चालक को ठोकर मार दी जिससे युवक की मौत मौके पर हो गई। 


लोगों का कहना है कि पिकप गंगापीपर से चोरमा की तरफ जाने वाली रास्ता से होते हुए भाग गया। इधर चिरैया थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि मोबाइल एप्प पर गाड़ी का नंबर डाल गाड़ी ऑनर का पता किया गया है। उक्त बाइक सीतामढ़ी जिला अन्तर्गत मधुबन चकमलिया गांव निवासी मखू साह के पुत्र राधाकृष्णन साह (22) पर रजिस्टर्ड है। वैसे मृतक की सुसराल घोड़ासहन थाना क्षेत्र के निमोईया गांव में है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इसकी सुचना सीतामढ़ी  जिला के पुलिस पदाधिकारी को दे दिया गया था। सूचना पर मृतक के परिजन सदर हॉस्पिटल में पहुंच गए है। उनके आने के बाद पूरी जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने  बताया पिकप वाहन की खोज की जा रही हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS