ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के केसरिया में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी, मुजफ्फरपुर में मौत हो जाने की सूचना
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के केसरिया में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी, मुजफ्फरपुर में मौत हो जाने की सूचना

मोतिहारी। पूर्वी चम्परण के केसरिया में स्वर्ण व्यवसायी को बाइक सवार अपराधियों ने देर शाम गोली मार दी। परिजन उन्हें काफी नाजुक स्थिति में मुजफ्फरपुर ले गए। जहां से उनकी मौत की सूचना है। स्वर्ण व्यवसायी 30 वर्षीय श्यामबाबू साह बताए गए हैं। बताया गया है कि वे आज शाम अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। घटना स्टेट हाइवे 74 पर मुहमदपुर-कुशहर पथ पर केसरिया थाना क्षेत्र की है। घायल स्वर्ण व्यवसायी की देर शाम मुजफ्फरपुर में मौत हो जाने की सूचना है।
 

मिली जानकारी के अनुसार कुशहर गांव निवासी बच्चा साह के पुत्र श्यामबबू साह आज केसरिया अपनी दुकान से घर जा रहे थे। कुशहर व मोहम्मदपुर के बीच बाइक सवार   अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।स्थानीय लोगों ने उन्हें केसरिया पीएचसी में पहुंचाया।चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। मिली खबर के अुनसार मुजफ्फरपुर के चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS