ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिहार
मोतिहारी के रघुनाथपुर में सेवानिवृत जज के घर पर उपद्रवियों ने बोला हमला, तोड़फोड़ 11 पर प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 10:15:47 PM
मोतिहारी के रघुनाथपुर में सेवानिवृत जज के घर पर उपद्रवियों ने बोला हमला, तोड़फोड़ 11 पर प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी। रघुनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के गिरि टोला (वृता) में सेवानिवृत्त जज के घर पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया। जिससे घर परिसर में रखे बाइक, साइकिल, कुर्सी एवं अन्य सामाग्री क्षतिग्रस्त क्षतिग्रस्त हो गए।जिसको लेकर सेवानिवृत्त जज विपिन बिहारी मिश्र ने ओपी थाना में आवेदन देकर 11 उपद्रवियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया।

 
 
उन्होंने में थाना को दिए आवेदन में  विजय मांझी, मुन्ना मांझी, बीरेन्द्र मांझी, हरेंद्र मांझी, लालबाबू मांझी, अवधेश मांझी, विनोद मांझी, दिनेश मांझी, रामायण मांझी, यदु मांझी एवं जगदेव मांझी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को पुलिस ने शराब कारोबारियों के विरूद्ध अभियान चलाया था। बताया जा रहा है कि उपद्रवियों ने यह कहते हुए हमला किया कि जज साहेब ने ही पुलिस से कार्रवई करने को कहा है।

 
 श्री मिश्र ने थाना में दिए आवेदन में बताया कि वह अपने घर के परिसर में बैठ कर कुछ मित्रों के साथ बैठकर बात कर रहे थे।  अचानक करीब 50 की संख्या में अपराधी उनके घर पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए ईट पत्थर से हमला कर दिया। बताया कि उनलोगों ने अपनी जान बचाने के लिए घर के अंदर चले गए। उपद्रवियों ने घर के परिसर में लगे बाइक, साइकिल एवं कुर्सी को थोड़ दिया गया। साथ ही बतया की सभी अपराधी धमकी दे रहे थे कि इसी ने हमलोगों का चुलाई शराब बेचने का अड्डा पुलिस को बताया है। पूरे परिवार को आज जिंदा जला देंगे। जिससे मेरा पूरा परिवार दहशत में है। ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अग्रसर कार्यवाही की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS