ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस को दी थी सूचना फिर भी मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को लूटे, फायरिंग कर हुए फरार
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 11:00:00 PM
पुलिस को दी थी सूचना फिर भी मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को लूटे, फायरिंग कर हुए फरार

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।  चिरैया थाना क्षेत्र के खड़तरी मध्यम पंचायत के पिंगलपुर (पीडाड़ी) गांव के पास बाइक सवार हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक को मारपीट कर 85 हजार रुपये लूट लिए।  घटना सोमवार को घटी है।

मामले को लेकर सीएसपी संचालक राकेश कुमार यादव ने चिरैया थाना में एक एफआईआर दर्ज कराई है। राकेश कुमार यादव ने यह भी बताया है कि उन्होंने कैश ले जाने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई।

 


जिसमें कहा गया है कि हमेशा की भांति वे चिरैया एसबीआई की शाखा से रुपये लेकर अपने सीएसपी केन्द्र गोढिया जा रहा थे। इसी बीच पहले से घात लगा कर बैठे अपाची बाइक सवार हथियारबन्द अपराधियों ने घेर कर मारपीट करने लगे।  ग्राहकों को बांटने के लिए ले जा रहे रुपये सहित एटीएम कार्ड, मोबाइल फोन व पॉश मशीन छीन लिया। अपराधियों ने मुख्य सड़क पर बाइक खड़ी कर रास्ता रोक दिया। बिना कुछ बोले ही मारपीट करते हुए रुपये से भरे बैग को छीनने लगा। जिसका विरोध करने पर दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की। फिर रिवाल्वर की बट से मारपीट कर सभी सामान लूट लिए।
 

घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी चिरैया की ओर भाग गए। लोगों का कहना  है कि अपराधियों में चिरैया पुलिस का कोई भय नहीं है। लूट के शिकार सीएसपी संचालक राकेश कुमार यादव ने कहा है कि एसबीआई चिरैया से कैश लेकर चलने के पूर्व उन्होंने चिरैया पुलिस को सूचना दे दी थी। इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गई। पीड़ित राकेश कुमार यादव भाजपा के शिकारगंज मंडल अध्यक्ष है। इधर थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद का कहना है कि पुलिस सभी जगहों पर उपलब्ध नही हो सकती है। केवल सीएसपी संचालकों को सुरक्षा देना ही पुलिस का काम नही है। उन्होंने कहा कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बतादें की इनदिनों चिरैया में लूट की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जिससे व्यवसायियों के साथ आमजनों में पुलिस के प्रति काफी रोष व्याप्त होती जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS