ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
बिहार
तेजस्वी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीजेपी से समझौता कर लेते तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हम होते
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 5:45:11 PM
तेजस्वी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीजेपी से समझौता कर लेते तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हम होते

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि अगर हमने 2016 में भाजपा के साथ समझौता कर लिया होता तो आज हम बिहार के मुख्यमंत्री होते और सुशील कुमार मोदी जी हमारे साथ इसी पद पर बने रहते जिस पद पर अभी विराजमान हैं। लेकिन हमने कभी भी नीति-सिद्धांत से समझौता नहीं किया ना करेंगे।

 
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 2016 में जदयू से पहले भाजपा ने राजद को सरकार बनाने का न्योता दिया था। उस वक्त राजद ने सिद्धांतों से समझौता कर लिया होता तो बिहार में राजनीतिक समीकरण कुछ और ही होता। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने उन्हें ऑफर दिया था कि बिहार में राजद-भाजपा की सरकार बने और सीएम राजद के ही किसी नेता को बनाया जाए। वहीं ऑफर में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को ही बनाने का प्रस्ताव दिया गया था।
 
तेजस्वी ने कहा कि सिद्धांतों और उसूलों पर चलने वाली राजद ने इस ऑफर को साफ ठुकरा दिया और जो लोग सत्ता के लिए लालायित थे उन्होंने नीति और सिद्धांतों को किनारे रखकर बिहार में सरकार बना ली। लेकिन, हमने कभी अपने नीति और सिद्धांतों से समझौता नहीं किया।
 
बिहार की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश जिम्मेदार 
विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे तेजस्वी यादव ने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत में बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और कई बड़े आरोप लगाए। कहा कि बिहार की बदहाली के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS