ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीजेपी से समझौता कर लेते तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हम होते
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2019 5:45:11 PM
तेजस्वी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीजेपी से समझौता कर लेते तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश नहीं हम होते

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलासा किया कि अगर हमने 2016 में भाजपा के साथ समझौता कर लिया होता तो आज हम बिहार के मुख्यमंत्री होते और सुशील कुमार मोदी जी हमारे साथ इसी पद पर बने रहते जिस पद पर अभी विराजमान हैं। लेकिन हमने कभी भी नीति-सिद्धांत से समझौता नहीं किया ना करेंगे।

 
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि 2016 में जदयू से पहले भाजपा ने राजद को सरकार बनाने का न्योता दिया था। उस वक्त राजद ने सिद्धांतों से समझौता कर लिया होता तो बिहार में राजनीतिक समीकरण कुछ और ही होता। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने उन्हें ऑफर दिया था कि बिहार में राजद-भाजपा की सरकार बने और सीएम राजद के ही किसी नेता को बनाया जाए। वहीं ऑफर में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को ही बनाने का प्रस्ताव दिया गया था।
 
तेजस्वी ने कहा कि सिद्धांतों और उसूलों पर चलने वाली राजद ने इस ऑफर को साफ ठुकरा दिया और जो लोग सत्ता के लिए लालायित थे उन्होंने नीति और सिद्धांतों को किनारे रखकर बिहार में सरकार बना ली। लेकिन, हमने कभी अपने नीति और सिद्धांतों से समझौता नहीं किया।
 
बिहार की बदहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश जिम्मेदार 
विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन सदन की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे तेजस्वी यादव ने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत में बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला और कई बड़े आरोप लगाए। कहा कि बिहार की बदहाली के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS