ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिहार
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर शिवसेना पर कसा तंज, कहा- नाश का कारण होता है ज्यादा अहंकार
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 3:38:10 PM
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर शिवसेना पर कसा तंज, कहा- नाश का कारण होता है ज्यादा अहंकार

पटना। तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया। बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई। साथ ही एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

 
महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर शिवसेना प्रमुख उद्ध ठाकरे का बिना नाम लिए कहा कि ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब सिर्फ तमाशा देखो।
 
वहीं इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार नीतीश कुमार की तरह हैं। वह जानते हैं कि कांग्रेस से ज्यादा भरोसेमंद बीजेपी है। वहीं, शिवसेना राजद की तरह है, शिवसेना और राजद के साथ चलना मुश्किल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS