ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर शिवसेना पर कसा तंज, कहा- नाश का कारण होता है ज्यादा अहंकार
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 3:38:10 PM
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर शिवसेना पर कसा तंज, कहा- नाश का कारण होता है ज्यादा अहंकार

पटना। तमाम अटकलों और कयासों के बीच महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने एनसीपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया। बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर एक बार फिर से शपथ ले ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने उन्हें शपथ दिलाई। साथ ही एनसीपी के अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।

 
महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से शिवसेना पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर शिवसेना प्रमुख उद्ध ठाकरे का बिना नाम लिए कहा कि ज्यादा लोभ और अहंकार नाश का कारण होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब सिर्फ तमाशा देखो।
 
वहीं इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार नीतीश कुमार की तरह हैं। वह जानते हैं कि कांग्रेस से ज्यादा भरोसेमंद बीजेपी है। वहीं, शिवसेना राजद की तरह है, शिवसेना और राजद के साथ चलना मुश्किल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS