ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के स्टेपिंग स्टोन्स एकेडमी में मना बाल दिवस
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 8:19:02 PM
मोतिहारी के स्टेपिंग स्टोन्स एकेडमी में मना बाल दिवस

मोतिहारी स्टेशन रोड मंगर सेमिनरी के सामने स्थित स्टेपिन स्टोन्स एकेडमी में गुरूवार को बाल दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन आयोजन किया गया। बच्चों ने फैंसी ड्रेस कम्पटीशन, नृत्य, स्पीच आदि का मनमोहक प्रस्तुती दी।

 
 
इस अवसर पर उपस्थित डा. विनीता वर्मा, डा. आशुतोष शरण, डा. जसवीर शरण, डा. अशोक कुमार , प्रिया कश्यप, अभिषेक कश्यप आदि ने बच्चों को मोबाईल नहीं चलाने, अच्छे संस्कार देने व बाल दिवस पर लोगों को संबांधित किया। वहीं स्कूल के प्राचार्य डा. गौरी जायसवाल ने स्कूल में होने वाले पढ़ाई, स्कूल की खुबियों पर प्रकाश डाला। अच्छे प्रदर्शन करने वाले कोविंद सम्राट सहित कई बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
 
 
इस अवसर पर चन्दू मिश्रा, प्रशांत जायसवाल, विश्वम्भर मोदी, डा. हेमंत झा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS