ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जमुई: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 50 यात्री घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 10:34:42 AM
जमुई: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, 50 यात्री घायल

जमुई। जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के नवाबगंज के पास आज सुबह यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में लगभग 50 यात्री घायल हो गए। सभी को पहले सिकंदरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथिमक उपचार के बाद उन्हें जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 
जानकारी के अनुसार जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के सहोड़ा गांव के अमर शर्मा अपने तीन बच्चों का मुंडन करवाकर देवघर से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। चालक के संतुलन खो देने के बाद बस एक पेड़ में जा टकराई और फिर असंतुलित होकर खाई में पलट गई। बस में लगभग 70 लोग सवार थे। 
 
सिविल सर्जन डॉ. श्याम मोहन दास ने बताया कि घायलों की स्थिति सामान्य है। लगभग एक दर्जन यात्रियों के हाथ और पैर में गंभीर रूप से चोट आई है। जमुई सदर अस्पताल में घायलों का हालचाल जानने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह और एसडीओ लखिन्द्र पासवान ने घटनास्थल का मुआयना किया है। कुछ यात्रियों का कहना है चालक शराब के नशे में था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS