ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के अगरवा मुहल्ले में छात्रा की फांसी से मौत, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच, निजी क्लिनिककर्मी की गिरफ्तारी की मांग
By Deshwani | Publish Date: 8/11/2019 10:06:38 PM
मोतिहारी के अगरवा मुहल्ले में छात्रा की फांसी से मौत, हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच, निजी क्लिनिककर्मी की गिरफ्तारी की मांग

मोतिहारी। अरविंद सिंह।

नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मुहल्ले में शुक्रवार की देर शाम मैट्रिक की एक छात्रा की फांसी से मौत हो गई है। आशंका है कि इस छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हालांकि छात्रा की मौत के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। 


मृतक छात्रा नेहा 17 वर्ष स्वास्थ्यकर्मी रेणु देवी की पुत्री थी। बताया गया है कि नेहा के पिता प्रकाश राम उनकी मां रेणु देवी के साथ नहीं रहते हैं। रेणु देवी सदर अस्पताल स्थित हड्डी विशेषज्ञ एक चिकित्सक के निजी क्लिनिक में काम करती है। ये रेलवे लाइन स्थित अगरवा मुहल्ले में किराए के मकान में रहती हैं।


छात्रा नेहा की मौत की सूचना पर प्रशिक्षु आइपीएस सदर डीएसपी विनीत कुमार नगर थाना की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि आज शाम रेणु देवी जब अपनी क्लिनिक से घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनकी पुत्री नेहा कमरे में फांसी से लटकी हुई हैं। पुलिस घटना की तफ्तीश के लिए नेहा के दादी व दादा प्रयाग राम के चिकनी घाट स्थित आवास पर जा रही है।

निजी क्लिनिक कर्मी की गिरफ्तारी की मांग-

 

पुलिस ने नेहा की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए देर रात सदर अस्पताल लेकर आई है। जहां मृतक के दादा, दादी व फुआ पहुंचे हुए है। वे उसकी मां के साथ काम करने वाले वाले निजी क्लिनिककर्मी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS