ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस लिखी कार में दिल्ली से ला रहा था शराब, मोतिहारी में डंपर से हुई टक्कर, दो घायल, एक गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2019 11:30:24 PM
पुलिस लिखी कार में दिल्ली से ला रहा था शराब, मोतिहारी में डंपर से हुई टक्कर, दो घायल, एक गंभीर

मोतिहारी। पुलिस लिखी इंडिका कार में दिल्ली से शराब लाई जा रही थी। रास्ते में डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में अल्टो कार बालू लदे डंपर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने इनकी कार से 200 बोलत विदेशी शराब जब्त की है। थाना प्रभारी का कहना है कि कई बोतलें दुर्घटना में टूट गई। शराब सड़क पर बिखर गई थी। जिसमें 375 एमएल की 161 व 750 एमएल की 39 बोतल बिना फूटी हुई मिली है।

घायलों की पहचान-
1. अहमद मोती-परोर, अरेरा, मधुबनी
फिलहाल दिल्ली मेंं रहता है।
2. सूरज कुमार- मुद्रिका, प्रेमनगर, नई दिल्ली के रूप में की गई है।
बताया गया है कि अहमद मोती की हालत गंभीर है। इसके पैर भी टूट गए हैं। सूरज कुमार ने पुलिस का टी शर्ट पहन रखा है। आशंका है कि ये पुलिस होने का नाटक कर ये शराब का कारोबार करते हैं।
शराब दिल्ली से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी। रास्ते में डुमरियाघाट थाना क्षत्र में एनएच 28 पर खजुरिया के पुल के पास बालू लदे डंपर से टकरा गई। जिसमें सूरज और मोती कार में फंस गए। पुलिस ने दोनों को कार से निकाल कर मोतिहारी इलाज के लिए पहुंचाया।
 कार का नम्बर डीएल 8सीएम 9494 और ट्रक का नम्बर बीआर 01 जीएच 8556 है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS