ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में बढ़ते अपराध पर भड़के गिरिराज सिंह, ट्वीट कर कहा- ऐसे नहीं चलेगा
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 3:46:38 PM
बिहार में बढ़ते अपराध पर भड़के गिरिराज सिंह, ट्वीट कर कहा- ऐसे नहीं चलेगा

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में अपराध चरम पर है। आए दिन अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैँ। हाल ही में दिवाली के मौके पर बिहार के अलग-अलग जिलों में 7 लोगों की हत्या कर दी गई, जिसमें बेगूसराय की ट्रिपल मर्डर की घटना भी शामिल है। भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राज्य में अपनी ही पार्टी की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किये हैं। 
 
गिरिराज ने ट्वीट कर लिखा कि बेगूसराय में अपराध चरम पर है। हाल यह है कि एक हत्या पीड़ित से मिलने जाता हूं तबतक दूसरी हत्या हो जाती है, पिछले 72 घंटों में 10 लोगों पर गोली चली है, जिसमें 7 लोगों की मौतें हुई है। उन्होंने कहा कि मचहा, बेगूसराय में हुए हत्याकांड ने बेगूसराय को झकझोर के रख दिया है, उस परिवार से मिलकर उनको सांत्वना दी एवं पुलिस को बाकी बचे परिवार के सदस्यों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए बोला। उन्होंने कहा कि इस तरह से नहीं चलेगा पुलिस के वरीय अधिकारियों से बात करूंगा।
 
बता दें कि गिरिराज सिंह ने बजलपुरा, तेघड़ा में अपराधियों द्वारा मारे गए सुजित के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद वे बेगूसराय में आईओसीएल गेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं एवं आम जनता से मिले एवं उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया। गिरिराज ने जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर बेगूसराय के एसपी के साथ बैठक की। एसपी ने आश्वासन दिया है कि इसमें सुधार किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS