ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी से लूटी गई स्कॉर्पियो को चकिया डीएसपी ने खदेड़कर पकड़ा, दो बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2019 10:33:55 PM
मोतिहारी से लूटी गई स्कॉर्पियो को चकिया डीएसपी ने खदेड़कर पकड़ा, दो बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस जब्त

मोतिहारी। रूबी सिंह। 

छतौनी के बरियरपुर डोमा चौक से मंगलवार को लूटी गई स्कॉर्पियो को चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने आज ही दो लूटेरों के साथ खदेड़कर पकड़ लिया है। उन्होंने बदमाशों के पास से पिस्टल व कारतूस भी जब्त किए हैं।  उन्होंने लूटी गई स्कॉर्पियो को मोतिहारी के सीमाई क्षेत्र मुजफ्फरपुर के साहेबगंज से बरामद कर लिया है। लूट में शामिल तीन अपराधियों में से दो को डीएसपी ने एक पिस्टल व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।


स्कॉर्पियो गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया गांव निवासी सुनील शर्मा की है। जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर बीआर 28 पी 1131 बताया गया है।

सुनील शर्मा आज अपनी स्कॉर्पियो से मोतिहारी में किसी चिकित्सक से मिलने आए थे। जहां मोतिहारी के बड़ा बरियारपुर डोमा चौक पास एनएच 28ए पर एक बाइक पर सवार तीन हथियारबन्द अपराधियों ने आज इनकी स्कॉर्पियो छीन ली।


मिली जानकारी के अनुसार बरौली के सुनील कुमार शर्मा आज अपनी स्कॉर्पियो से मोतिहारी आए थे। तभी छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर डोमा चौक पर उनके मोबाइल पर फोन आ गया। उन्होंने गाड़ी रोक दी और बात करने लगे। तभी एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। हथियार के बल पर मारपीट की और स्कॉर्पियो से उन्हें उतार दिया। तीन बदमाश स्कॉर्पियो को लेकर भाग गए। वहीं एक बदमाश बाइक से भाग गया। पुलिस को सूचना मिली। 

 

लूट की सूचना पर एसपी उपेन्द्र शर्मा ने सभी थानों को एलर्ट कर दिया। चकिया डीएसपी उपेन्द्र शर्मा ने लूटेरों का पीछा किया। मुजफ्फरपुर के साहेबगंज चौक अपराधियों को स्कॉर्पियो व आर्म्स के साथ दबोचा लिया।

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS