ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कांग्रेस नेता गौरव राय के भाई की गोली मार कर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2019 3:25:23 PM
कांग्रेस नेता गौरव राय के भाई की गोली मार कर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

भागलपुर। भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र में अपराधियों ने आज सुबह कांग्रेस के नेता और जिला परिषद के सदस्य के भाई सोनू राय की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिला परिषद के सदस्य एवं कांग्रेस नेता गौरव राय का भाई सोनू राय आज सुबह मोटर साइकिल से भागलपुर से अपने घर बिहपुर थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव जा रहा था तभी जगतपुर गांव के निकट घात लगाये दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। इस घटना में राय की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।

नवगछिया की पुलिए अधीक्षक निधि रानी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। इस सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिला परिषद चुनाव में वार्ड परिषद सदस्य गौरव राय के दबंग प्रतिद्वंद्वी राकेश राय की संलिप्तता की बातें सामने आ रही है।

वहीं बिहार विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने इस हत्याकांड की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गए हैँ। उन्होंने अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग राज्य के पुलिस महानिदेशक से की है। भागलपुर जिला परिषद के अध्यक्ष टुनटुन साह ने भी राय की हत्या पर आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी और उनके परिजनों को पूरी सुरक्षा मुहैया करने की मांग राज्य सरकार से की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS