ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश की अगुवाई में एनडीए लड़ेगा 2020 का विधानसभा चुनाव: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2019 12:39:34 PM
मुख्यमंत्री नीतीश की अगुवाई में एनडीए लड़ेगा 2020 का विधानसभा चुनाव: अमित शाह

पटना। बिहार में अगले साल होनेवाला विधानसभा चुनाव जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जायेगा। बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन अटल है। उक्त बातें केंद्रीय गृहमंत्री व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान कही है।

शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और राज्य में वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। शाह ने कहा कि गठबंधन में हमेशा झगड़े होते हैं। इन झगड़ों को हमेशा एक स्वस्थ्य गठबंधन का पैरामीटर माना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मतभेद मनभेद में तब्दील नहीं होना चाहिए।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जदयू-भाजपा में टूट की खबरें सामने आ रही थी। भाजपा नेता गिरिराज सिंह के द्वारा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा जा रहा था। वहीं जदयू नेता भी गिरिराज सिंह के वार पर करारा पलटवार कर रहे थे। इसके चलते कयास लगाया जा रहा था कि जदयू-भाजपा के गठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। वहीं अमित शाह के इस बयान ने सभी उपजी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS