ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सरस्वती विद्यामंदिर में दो दिवसीय संस्कृति महोत्सव में विजेता हुए पुरस्कृत
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 8:17:57 PM
सरस्वती विद्यामंदिर में दो दिवसीय संस्कृति महोत्सव में विजेता हुए पुरस्कृत

अवधेश कुमार शर्मा
बेतिया(पश्चिम चम्पारण) सरस्वती विद्या मंदिर पुरानी बाजार नरकटियागंज में दो दिवसीय संस्कृति महोत्सव का समापन हो गया। इस समापन कार्यक्रम में सभी विजेता भैया बहनों को पुरस्कृत किया गया। 
 
समापन कार्यक्रम में भैया बहनों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव नकुल कुमार शर्मा ने बताया यह जो परिणाम है केवल बच्चों का परिणाम नहीं है बल्कि विद्यालय का भी परिणाम है। हमें यह विचार करना चाहिए कि हम अपने आप को कहाँ पाते है। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को आगे भी अपनी विजय यात्रा को जारी रखने की शुभकामनाएं दीं। जो प्रतिभागी किसी कारण से पिछड़ गए, उन्हें आगे के लिए और कठिन परिश्रम करने का आह्वान किया।
 कार्यक्रम का विस्तृत वृत्त सीवान के विभाग निरीक्षक मिथिलेश कुमार सिंह ने प्रस्तुत किया। पुरस्कार वितरण की घोषणा अनिल कुमार राम ने की। धन्यवाद भाषण चम्पारण विभाग के विभाग निरीक्षक उमाशंकर पोद्दार ने किया।
 ईश्वर पर प्रधान आचार्य नागेन्द्रनाथ तिवारी विजेताओं को बधाई दिया और उज्ज्वल भविष्यi की मंगलकामनाएं दी। विद्यालय में आयोजित प्रतियोगिता में कुल 459 भैया बहनों ने प्रतिभागिता सुनिश्चित किया। इस अवसर पर रा. स्व. संघ  विभाग कार्यवाह सुधीर कुमार, विद्यालय के अध्यक्ष वर्मा प्रसाद, मंत्री सुरेन्द्र जायसवाल,  कोषाध्यक्ष आशीष अग्रवाल, वन्दना, आलोक, विनोद, सुरेंद्र प्रताप,  दिलीप, अशोक,, नीता, किरण, रूपेश, कलाधर व सभी आचार्य की सराहनीय भूमिका रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS