ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद के अधिकारियों के साथ हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2019 10:02:24 PM
रक्सौल में थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद के अधिकारियों के साथ हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। सांसद प्रतिनिधि राज किशोर राय भगत के अनवरत पहल पर रविवार को थाना परिसर में थानाध्यक्ष अभय कुमार के नेतृत्व में नगर परिषद के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। जिसमें नगर के महाजाम की समस्या पर गंभीरता पूर्वक विचार किया गया। विचार के क्रम में यह तय हुआ कि शहर में मोटरसाइकिल स्टैंड, ई रिक्शा,  टेंपो स्टैंड एवं रिक्शा स्टैंड की व्यवस्था अगर की जाए तो जाम की समस्या से बहुत बड़ी राहत पाई जा सकती है।

 
 
तत्काल इस विषय पर विचार करते हुए यह तय हुआ कि मोटरसाइकिल स्टैंड के लिए चार जगह चिन्हित किया गया। पोस्ट ऑफिस के सामने, थाना के सामने ,हजारीमल हाई स्कूल के सामने,एवं ब्लॉक परिसर के सामने नाला पर नगर परिषद स्लैब ढालकर उपयोग करने लायक बनाएगा। जिस पर तत्काल मोटरसाइकिल स्टैंड की व्यवस्था की जाएगी ।अन्य वाहनों के लिए इसके कारगर होने के बाद विचार किया जाएगा। साइकिल स्टैंड का संचालन  एवं व्यवस्था नगर परिषद करेगी। इस बैठक में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि प्रशासन पूरी तत्परता के साथ महाजाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए साइकिल स्टैंड की व्यवस्था सहयोग करेगा। वहीं नगर परिषद के उपाध्यक्ष काशीनाथ प्रसाद ,रामनिवास भारती एवं वार्ड पार्षद ओमप्रकाश पांडे ने कहा कि साइकिल के निर्माण के लिए स्लैब का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा और 1 सप्ताह के अंदर इसे क्रियान्वित कर दिया जाएगा। 
 
 
सांसद प्रतिनिधि भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रो0 डॉ अनिल कुमार सिन्हा ने कहा अगर थाना प्रभारी एवं नगर परिषद निर्णय कर ले कि जाम की समस्या से निजात दिलाना है तो दुनिया की कोई ताकत नहीं है रोक सकेगी। इसके लिए आत्मबल एवं इच्छाशक्ति की आवश्यकता है जो आज पहली बार दिखाई दे रही है। बैठक में भाजपा जिला प्रवक्ता गुड्डू सिंह,भाजपा नेता उदय कुमार सिंह, राम शर्मा एवं भोला साहू उपस्थित थे। बैठक में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया की अगली कड़ी में ई रिक्शा, टेंपो स्टैंड आदि सवारियों के लिए जगह चिन्हित की जा रही है इसका निर्णय लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS