ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हरसिद्धि में बाइक सवार को दो को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के हरसिद्धि में बाइक सवार को दो को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा घायल

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में सेवराहा के पास शनिवार की सुबह करीब 9 बजे बाइक सवार अपराधियों ने एक बाइक पर सवार दो युवकों में एक को गोली मार दी और दूसरे युवक पर हेलमेट से वार कर दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मोतिहारी में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। घटना अरेराज-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर चड़रहिया पंचायत के सेवराहा मसान माई से पूरब की है।
 
घायलों में गोली से जख्मी शेख शाहिद हुसैन (32), मलाही थाने के चटिया चिन्तामनपुर निवासी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। दूसरा घायल पिंटू तिवारी(30) सिसवा का निवासी है। दोनों मोतिहारी जा रहे थे। अपराधी अपनी पहचान छुपाने के लिए कपडे़ से अपना मुंह बांधे हुए थे। घटना की सूचना पर डीएसपी ज्योति प्रकाश व थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घटना की पूरी जानकारी ली। घटनास्थल से 315 बोर की एक गोली तथा 9 एम एम के दो खोखे बरामद बरामद किये गये हैं।
 
डीएसपी श्री प्रकाश ने बताया कि उनके नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। उनके अनुसार इस घटना का कारण आपसी पुराना विवाद है और इसी विवाद में मलाही में एक हत्या हुई थी उसमें मृतक के परिजन आरोपी थे। मृतक के पिता शेख शकील अहमद पर दो जुलाई 2019 को मोतिहारी रघुनाथपुर में गोली चली थी। जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए थे। उसकी प्राथमिकी रघुनाथपुर ओपी में दर्ज हुई थी, जिसके आरोपी जमानत पर हैं। डीएसपी ने बताया कि अपराधी बहुत जल्द पकड़ में आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि परिजन के आवेदन पर हरसिद्धि थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS