ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जयप्रकाश नारायण की 117 जयंती पर राज्यपाल फागू चौहान एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 1:45:32 PM
जयप्रकाश नारायण की 117 जयंती पर राज्यपाल फागू चौहान एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि

पटना। लोकनायक जयप्रकाश नारायण की आज 117वीं जयंती है। इस मौके पर राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

 
पटना के आयकर गोलंबर में राजकीय समारोह का अयोजन किया गया। समारोह में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित कई नेता शामिल हुए। उन्होंने लोकनायक की प्रतिमा पर पुष्पांजिल अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजिल अर्पित की गई।
 
समारोह के दौरान सूचना एवं जन-संपर्क विभाग के कलाकारों ने आरती-पूजन एवं भजन कीर्तन का गायन किया। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश ने ट्वीट कर भी जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा कि लोकनायक जय प्रकाश नारायण जी समाज के पिछड़े एवं वंचित वर्गों के अधिकारों की सुरक्षा के लिए समर्पित रहे। जयप्रकाश नारायण जी की जयंती के अवसर पर उन्हें सादर नमन एवं श्रद्धांजलि।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS