ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
उपचुनाव को लेकर राजद ने जारी की स्टार प्रचारकों के नाम, सूची में लालू परिवार सहित 40 चेहरों को किया शामिल
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 12:56:41 PM
उपचुनाव को लेकर राजद ने जारी की स्टार प्रचारकों के नाम, सूची में लालू परिवार सहित 40 चेहरों को किया शामिल

पटना। बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर राजद ने अपने चालीस स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस सूची में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी समेत परिवार के सभी चारों नेताओं को शामिल किया है।

 
राजद की ओर से जारी सूची में पार्टी अध्यक्ष की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के अलावा उनकी पुत्री एवं राज्यसभा सांसद मीसा भारती, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तथा छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव शामिल हैं।
 
राजद ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में और जिन नामों को जगह दी है उनके पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, बाहुबली शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, शिवानंद तिवारी, कांति सिंह, आलोक मेहता, बुलो मंडल और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद अनिल कुमार साधु समेत कुल चालीस नाम शामिल हैं।
 
उल्लेखनीय है कि बिहार में पांच विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट के लिए 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। वोटों की गिनती मतदान के तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को होगी और परिणामों की घोषणा की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS