ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजद नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 1:34:37 PM
राजद नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

नालंदा। प्रदेश में अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। बेखौफ अपराधी यहां पुलिस व्यवस्था को चुनौती देते हुए आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूकते। ताजा मामला नालंदा जिले का है जहां अपराधियों ने राजद नेता सत्येंद्र कुमार उर्फ बबलू यादव के भाई को गोलियों से भून डाला। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र की है। यहां अपराधियों ने घर में घुसकर सो रहे चंदन की सीने में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिजनों की सूचना पर मुखिया के भाई चंदन कुमार का शव उसके कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक देश कट्टा भी बरामद किया है।

सूत्रों के अनुसार फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रहे हैँ। घटनास्थल पर विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को बुलाया गया है। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद ही हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो पाएगा। पुलिस दोनों बिंदुओं पर छानबीन कर रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS