ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया के दो युवकों पर मोतिहारी में गोलीबारी, बाइक व रुपए छीने, एक घायल, जाम कर आक्रोशितों ने पुलिस पर हमला किया
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2019 11:57:18 PM
बेतिया के दो युवकों पर मोतिहारी में गोलीबारी, बाइक व रुपए छीने, एक घायल, जाम कर आक्रोशितों ने पुलिस पर हमला किया

घटना से आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी-छपवा पथ को जमा किया, पुलिस पर हमला भी

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के बंजरिया में पंचरूखा के पास सोमवार को गोली मार कर दो युवकों से नकाबपोश अपराधियों ने उनकी बाइक व 20 हजार रुपए छीन लिया। घायल युवक पश्चिमी चम्पारण के मैनाटाड़ निवासी अमरजीत कुमार को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी-छपवा पथ को जाम कर दिया। थाना के पहुंचने पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला भी करने की सूचना है। जिसमें एक दारोगा व होमगार्ड के दो जवानों के घायल होने की सूचना है।

अमरजीत कुमार अपने साढ़ू विकास के साथ बाइक से सीतामढ़ी अपनी ससुराल से वापस आ रहे थे। तभी मोतिहारी-छपवा पथ पर पचरुखा के पास आज शाम बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियो ने उन्हें घेर लिया। और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसमें अमरजीत को गोली लग गई। इसके बाद अपराधियों दोनों की बाइक व 20 हजार रुपये छीन लिए।

जाम कर रहे लोगों ने की थानाध्यक्ष के तबादले की मांग-

आक्रोशित लोग थाना प्रभारी के तबादले की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना पर मोतिहारी सदर एसडीओ प्रिय रंजन राजू, सदर एसडीओ मुरली मनोहर मांझी, बंजरिया व तुरकौलिया थाना पुलिस जाम स्थल पर पहुंची। पदािधकारियों ने लोगों को समझाबुझाकर जाम हटवाया। बंजरिया थाना क्षेत्र में कल भी एक आपराधिक घटना घटने से लोग काफी आक्रोशित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS