ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाढ़ से परेशान सड़क पर खड़े सुशील मोदी पर लालू- तेजस्वी ने कसा करारा तंज, कही ये बात
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2019 11:42:30 AM
बाढ़ से परेशान सड़क पर खड़े सुशील मोदी पर लालू- तेजस्वी ने कसा करारा तंज, कही ये बात

पटना। देश के कई इलाकों खासकर बिहार में भारी बारिश और बाढ़ जैसी स्थिति के चलते जनजीवन अस्तव्यस्त है। इस आफत की बारिश के चलते अब तक लगभग 120 लोगों की जान जा चुकी है। लोग रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
 
वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है। वे पिछले तीन दिनों से राजेन्द्र नगर स्थित आवास में पानी से घिरे हुए थे। सोमवार को एसडीआरएफ की टीम ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला है। उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव और उनके बड़े बेटे तेजपताप यादव ने जमकर निशाना साधा है।
 
राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर कहा कि विपक्ष को गाली दे-देकर बिहार में इतना विकास कर दिए हैँ कि अब सुशील अपने और नीतीश के पंद्रह बरस के विकास के साथ सड़क पर खड़ा है। साथ ही उन्होंने सुशील मोदी की तस्वीर शेयर कर लिखा कि गरीबों का घर उजाड़ने वाले आज खुद सड़क पर आ गए। भगवान के घर देर है, पर अंधेर नहीं है।
 
वहीं तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की और लिखा कि बिहार की त्रासदी इस तस्वीर में है। पटनावासियों ने 35 वर्षों से सुशील मोदी और उनकी पार्टी को सभी चुनावों में जिताया है। ये खुद 15 वर्ष से सरकार में नगर विकास मंत्री रहे हैँ। अगर उन्होंने ड्रेनेज का फंड भ्रष्टाचार में ड्रेन करने की बजाय काम में लगाया होता तो आज इस अवस्था में ना होते।
 
तेज प्रताप यादव ने भी सुशील मोदी की कुछ तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर कर ट्वीट करते हुए तंज कसा। उन्होंने लिखा कि पटना में अघोषित एमरजेंसी सा हालात है, लोग भूखे-प्यासे अपने घरों में कैद हैं, कई लोगों का घर भी पूरी तरह से जलमग्न हो चुका है। हालात ये है कि पटना को पेरिस बनाने का दावा करने वाले उपमुख्यमंत्री भी झोला-बैग लेकर सपरिवार सड़क पर आ गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS