ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजेंद्र नगर में ट्रेक्‍टर से पहुंचे जाप (लो) प्रमुख पप्‍पू यादव ने बांटी राहत सामग्री, मांगी देशभर से मदद
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2019 4:53:45 PM
राजेंद्र नगर में ट्रेक्‍टर से पहुंचे जाप (लो) प्रमुख पप्‍पू यादव ने बांटी राहत सामग्री, मांगी देशभर से मदद

कहा- भीषण आपदा की स्थिति में हैं पटना के लोगों के साथ
-और कितना पेशेंस रखे नीतीश जी, जब 15 साल में भी नहीं है आपके पास कोई मास्‍टर प्‍लान
 
पटना। मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया पप्‍पू यादव अक्‍सर कोसी और मिथिलांचल क्षेत्र में हर साल बाढ़ के बीच लोगों की मदद करते नजर आते हैं। लेकिन आज पूर्व सांसद ने भारी बारिश से जलजमाव का मार झेल रही राजधानी पटना के राजेंद्र नगर इलाके में ट्रेक्‍टर से राहत सामग्री का वितरण लोगों के बीच किया। इस संकट की घड़ी में पप्पू यादव ने कहा कि हम भीषण आपदा की स्थिति में पटना के सभी नागरिकों के साथ हैं। लोगों को मदद करने की जरूरत है, इसलिए हम पूरी देश की जनता से अपील करते हैं कि वे मदद के लिए आगे आयें। उन्‍होंने ये भी कहा कि इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।
 
 
हालांकि, पप्पू यादव ने पटना की नारकीय हालात पर नीतीश सरकार पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए कि हर बार वे अपनी नाकाकियों को प्राकृतिक आपदा बता पल्‍ला झाड़ लेते हैं। जाप (लो) अध्‍यक्ष ने कहा कि यहां जब मानसून आता है, तब सीवरेज का काम शुरू होता है। बाढ़ आती है प्रदेश में, तब नीतीश कुमार को फरक्‍का की याद आती है। जब नेपाल पानी छोड़ता है, तो हवाई सर्वेक्षण को निकलते हैं। मगर, कभी इन समस्‍याओं का 15 सालों में स्‍थाई समाधान का प्रयास नहीं किया और आज जब पटना में लोग डूबे। बाहर से आने वाले बच्‍चे बर्बाद हो गए। करोडों का नुकसान हुआ, तब कहते हैं कि स‍ब्र करो। 15 साल से तो स‍ब्र ही कर रहे थे, आखिर कब तक ऐसे चलेगा। डबल इंजन वाली सरकार सिर्फ जुमलों की सरकार है। यह लोगों को समझना होगा। आखिर क्‍यों 15 सालों में प्रदेश के एकमात्र शहर पटना के लिए कोई मास्‍टर प्‍लान नहीं है।
 
 
उन्‍होंने बाढ़ राहत के नाम पर नेताओं और अधिकारियों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया और कहा कि बाढ़ राहत के नाम पर नेता और पदाधिकारी अपना घर भरते हैं। पिकनिक करते हैं। और पार्टी की भी फंडिंग हो जाती है, जिसका इस्‍तेमाल ये लोग चुनाव में करते हैं। इससे प्रदेश की तरक्‍की तो नहीं होती है, लेकिन इनकी संपत्ति में इजाफा हो जाता है। ऐसे में ये लोग कैसे आम लोगों के लिए विकास का कार्य करेंगे। पटना में फिलहाल बारिश थमी हुई है पप्पू लगातार शहर के कई इलाकों में घूम रहे हैं। इससे पहले पप्‍पू यादव देर रात पटना पहुंचने के बाद सीधे राजधानी पटना का सबसे पॉश इलाका मानेजाने वाला बोरिंग रोड गए थे, जहां वे आधी रात को लोगों की समस्‍याओं का समाधान करते नजर आये थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS