ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
11 वर्षीय बच्चे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, लगाई न्याय की गुहार
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2019 9:31:30 PM
11 वर्षीय बच्चे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, लगाई न्याय की गुहार

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज स्थित  शिकारपुर थाना क्षेत्र के शेरहवा गाँव में 11 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद उसकी लाश जला दिए जाने की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बाबत मृतक के पिता नंदलाल राम शेरहवा ने शिकारपुर थाना में आवेदन देकर मोहन साह को अनीश कुमार का हत्यारा बताया है। नन्दलाल के अनुसार उनका पुत्र 11 वर्षीय अनीश कुमार भोजन के उपरांत मोहन साह पिता रामायण साह की किराना दुकान में टेलीविजन देखने गया। कुछ देर बाद जब नंदलाल की छोटी बेटी अनीश को घर बुलाने गई, तो मोहन साह की पत्नी रेशमा देवी ने कहा घर चले जाओ दुकान बंद होने पर यह चला जाएगा। देर रात जब वापस नहीं लौटा तो घरवालों ने अनीश की खोज प्रारंभ की है, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजनों  को सुबह 5बजे मोहन साह की दुकान के बरामदे में अनीश की लाश देखी। 

 
 
वहां पर पहुंचे परिजनों ने रामायण साह के परिवारवालों ने अनीश कुमार को लेकर नंदलाल राय के घर आ रहे तो आपका पुत्र उसके दुकान में चोरी करने आया, उसी दौरान बिजली का करंट लगने से उसकी मौत हो गई। उधर दुकानदार ने मृतक पर  पहले भी दो बार चोरी करने का आरोप लगाया गया है। मृतक के माता पिता का कहना है कि उसके बेटे को बिजली के करंट मार दिया गया है। उधर दुकानदार मोहन साह ने कहा कि तुम लोग हो हल्ला किया तो चोरी का मुकदमा केस में फंसा देंगे। इसलिए अपना मुंह बंद करों और दाह संस्कार कर दो।
 
 
इसी संदर्भ में परिजनों ने शिकारपुर पुलिस को आवेदन दिया है। इस बाबत थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया
कि आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले की छानबीन की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS