ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नवादा जिले में भारी बारिश से शहर का हाल बेहाल, कई इलाके हुए जलमग्न
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 7:48:34 PM
नवादा जिले में भारी बारिश से शहर का हाल बेहाल, कई इलाके हुए जलमग्न

नवादा जिले के मंगल बीघा निवासी शैलेंद्र यादव ने बताया कि  खुरी नदी पर जबरदस्त बारिश आई है। 2014 में इस तरह देखने को मिला था लेकिन आपको बता दें कि नवादा मंगल बीघा पुल के शिलान्यास 1 वर्ष पहले मंत्री श्रवण कुमार ने की थी। लेकिन अब तक पुल नहीं बनी है।आलम यह है कि पुल के ऊपर से पानी जा रही है। कभी भी दुर्घटना हो सकती है.ग्रामीणों का कहना है कि अगर दुर्घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी कौन होगा।

 
वहीं जिले के सदर अस्पताल में बारिश की पानी बेड पर गिर रही है। चारों तरफ पानी से शहर में जगह जगह पर पानी अपना रूप धारण कर चुकी  है। कहीं स्कूल तो कहीं घर अस्पताल तो रोड चारों तरफ पानी अपना रूप ले चुकी है।
 
लेकिन आपको बता दें कि 2014 के बाद इस तरह का पानी जिले को देखने को मिली है। पानी के लिए तो जिले के लोग तरस गए थे। जिले में पानी का हाहाकार मचा हुआ था लेकिन बुजुर्गों बताते हैं कि इस पानी से चापाकल व बोरिंग में भी  लेयर आना शुरू हो जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS