ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिराग की नसीहत पर आरजेडी नेता तेजस्वी ने किया पलटवार, ट्वीट कर ही ये बात
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 4:15:18 PM
चिराग की नसीहत पर आरजेडी नेता तेजस्वी ने किया पलटवार, ट्वीट कर ही ये बात

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता चिराग पासवान की नसीहत पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर करारा पलटवार किया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि चिराग ने भाजपा-आरएसएस के बालयोग शिविर में सीखी सूक्ष्म क्रियाओं को अपने घर में लागू कर दिया है। वे बालहठ के चलते पिता रामविलास पासवान जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष और चाचा पशुपति पारस को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा रहे हैं। तेजस्वी ने कहा चिराग जी, बालयोग शिविर जाना बंद करें।
 
एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि चिराग भाई, हठयोग रीढ़ की हड्डी को सही रखने में मदद करता है। रीढ़ की हड्डी सीधी होने पर एकाग्रचित व्यक्ति सत्ता और डर के कारण भाजपा के आगे झुक अपने विचार, सिद्धांत और नीति से समझौता नहीं करता।
 
बता दें कि लोजपा नेता चिराग ने पटना पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी को बचपना छोड़ देने की नसीहत दी थी। इसके साथ ही चिराग ने तेजस्वी को मनमर्जी करने की जगह पार्टी के बड़े नेताओं के सुझावों को मानने की भी सलाह दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS