ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीतन मांझी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- उनके दिल में एनडीए को लेकर है सॉफ्ट कार्नर
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2019 3:57:54 PM
जीतन मांझी ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- उनके दिल में एनडीए को लेकर है सॉफ्ट कार्नर

कटिहार। बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत में घमासान मची हुई है। जहां एक तरफ एनडीए में एकजुटता देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन में बिखराव की स्थितियां बन गई है। इसी बीच हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।
 
कटिहार के आजमनगर में उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे जीतन राम मांझी ने तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि विधानसभा सत्र के बाद से ही तेजस्वी के लक्षण ठीक नहीं लग रहे। उनके दिल में राजग को लेकर सॉफ्ट कार्नर है। मांझी ने कहा कि उपचुनाव में वीआईपी और हम एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे लेकिन फिर भी महागठबंधन के नेताओं के साथ बात करके उन्हें एकजुट होने की कोशिश करेंगे और मिलकर एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।
 
वहीं जब उनसे 2020 में महागठबंधन के नेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तेजस्वी उन्हें पसंद है लेकिन इसका आखिरी फैसला पार्टी को ही करना है। बता दें कि बिहार में 21 अक्टूबर को पांच विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। बता दें कि 'हम' ने जिस सीट पर दावा ठोका था उस सीट पर राजद ने अपना उम्मीदवार उतार दिया है जिसे लेकर मांझी नाराज हैं। वहीं कांग्रेस ने पांचों सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS