ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन में दरार, नाथनगर सीट पर मांझी के दावा ठोकने के बावजूद राजद ने उतारा उम्मीदवार
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2019 1:12:52 PM
महागठबंधन में दरार, नाथनगर सीट पर मांझी के दावा ठोकने के बावजूद राजद ने उतारा उम्मीदवार

पटना। बिहार विधानसभा की 5 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर महागठबंधन में चल रहा विवाद अब खुलकर सामने आ गया है। राजद ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के दावे को दरकिनार करते हुए नाथनगर सीट से प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। इसको लेकर हम और राजद में दूरियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही है।
 
राजद ने राबिया खातून को नाथनगर से, रामदेव यादव को बेलहर से और सिमरी बख्तियापुर से जफर आलम को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं कहा जा रहा है कि राजद दारौंदा से भी अपना उम्मीदवार उतारेगी। राबड़ी देवी ने बेलहर से रामदेव यादव और नाथनगर से राबिया खातून को राजद का सिंबल दिया है।
 
राजद के इस फैसले से जीतन राम मांझी को बड़ा झटका लगा है। मांझी ने पहले ही कहा था कि वह किसी कीमत पर नाथनगर सीट से अपना उम्मीदवार उतारेंगे। बता दें कि बिहार विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं। 24 अक्टूबर को इसके परिणामों की घोषणा होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS