ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध, कार पर फेंकी स्याही, दिखाए काले झंडे
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2019 6:47:52 PM
मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विरोध, कार पर फेंकी स्याही, दिखाए काले झंडे

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आज गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले को काले झंडे दिखाए और उन पर स्याही भी फेंकी। इस विरोध प्रदर्शन को लेकर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

 
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच परिसर में 105 करोड़ की योजनाओं का उद्धाटन और शिलान्यास करने पहुंचे थे। इस दौरान गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के काफिले का विरोध किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।
 
विरोध प्रदर्शन के दौरान सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ने गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में लिया।  दोनों लोगों को मुख्यमंत्री की यात्रा में व्यवधान डालने के लिए हिरासत में लिया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही सीएम की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था में इतनी बड़ी चूक कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है।
 
इस दौरान सीएम के साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS