ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नवजात के साथ पटरी पर गिरी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 4:34:55 PM
नवजात के साथ पटरी पर गिरी महिला, ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत

खगड़िया। खगड़िया से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर एक महिला अपने नवजात बच्चे के साथ ट्रेन के नीचे आ गई। इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 
जानकारी के अनुसार घटना खगड़िया के गौछारी स्टेशन के पास की है, जहां पर महिला अपने पति और बच्चे के साथ कटिहार जाने के लिए गौछारी स्टेशन पहुंची थी। इस दौरान पैसेंजर ट्रेन में काफी भीड़ थी। इसी बीच जब महिला परिवार के साथ ट्रेन में सवार हो रही थी तभी ट्रेन चल पड़ी। वहीं अफरा-तफरी में महिला और उसके बच्चे का संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। इसी दौरान ट्रेन के चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।  इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय रेल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS