ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामविलास पासवान के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश के समर्थन में उतरे चिराग, कही ये बात
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2019 2:31:45 PM
रामविलास पासवान के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश के समर्थन में उतरे चिराग, कही ये बात

पटना। बिहार में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में बयानबाजी थम नहीं रही है। नीतीश कुमार को साल 2020 के विधानसभा चुनाव में नेता मानने को लेकर एक ओर भारतीय जनता पार्टी दो-फाड़ दिख रही है। वहीं, गठबंधन में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी  नीतीश के साथ खड़ी है। अब बिहार एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) मुख्यमंत्री नीतीश के समर्थन में उतरी है। लोजपा ने साफ कहा है कि नीतीश ही बिहार में एनडीए का चेहरा है और वो ही रहेंगे।
 
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री व एलजेपी सुप्रीमो रामविलास पासवान के बाद अब एलजेपी संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने भी उनका समर्थन किया है। चिराग पासवान ने कहा कि इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए कि बिहार में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही है और वहीं रहेंगे क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार का कोई विकल्प नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई इस मुद्दे पर क्या बोलता है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लोजपा का स्टैंड इस पर साफ है कि मुख्यमंत्री नीतीश ही एनडीए के नेता हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है। एनडीए में टूट का सवाल ही पैदा नहीं होता।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS