बिहार
रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर दो सगी बहनों की मौत, घर में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 3:32:12 PM
रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर दो सगी बहनों की मौत, घर में मचा कोहराम

दलसिंहसराय। दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के दौरान दो बहनों की मौत प्लेटफार्म पर गिरने से हो गयी। दोनों बहनें दलसिंहसराय के एनएच-28 के पास स्थित एक निजी आइटीआई में पढ़ने आती थी। तेघरा स्टेशन पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस का ठहराव नहीं है, लेकिन, आज सिग्नल नहीं रहने के कारण स्टेशन पर रुकी, तो दोनों बहनें अपनी सहेली आरती कुमारी ट्रेन के साथ ट्रेन पर चढ़ गयी। इसकी सूचना मिलने पर तीनों छात्राएं घबरा गयीं। ट्रेन दलसिंहसराय स्टेशन से गुजरने लगी, तो दोनों सगी बहनें स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर उतरने का प्रयास करने लगी।
 
जानकारी के अनुसार ट्रेन की गति तेज होने के कारण दोनों बहनें प्लेटफॉर्म पर सिर के बल गिर पड़ी। जबकि, उसकी सहेली ट्रेन में ही रह गयी। प्लेटफॉर्म पर गिरने के बाद गंभीर चोट लगने से एक बहन की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरी बहन की मौत अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी। दोनों बहनों की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस वार्ड संख्या तीन निवासी श्याम बिहारी महतो की 23 वर्षीय पुत्री मौसम कुमारी और 20 वर्षीय पुत्री रजनी कुमारी के रूप में की गयी है।
 
रेल पुलिस के सुरेश कुमार अस्पताल पहुंच कर बैग में मिले मोबाइल से परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर घर में कोहराम मच गया। मां सोनकली देवी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता श्याम बिहारी महतो ने बताया कि पिछले छह महीने से वह दलसिंहसराय पढ़ने आती थी। एक बड़ा भाई है, जिसे कुछ दिन पहले ही बिजली विभाग में नौकरी लगी थी। फिलहाल रेलवे पुलिस घटना की छानबीन में लगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS