ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
बिहार
कलम छोड़ शिक्षा मंत्री ने भांजी लाठी और तलवार, हैरान रह गए लोग, मौका था मुहर्रम का....
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 11:33:08 AM
कलम छोड़ शिक्षा मंत्री ने भांजी लाठी और तलवार, हैरान रह गए लोग, मौका था मुहर्रम का....

जहानाबाद। प्रदेश के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार शिक्षा मंत्री के हाथों में कलम की जगह तलवार आ जाने के कारण चर्चा हो रही है। मुहर्रम के मौके पर उन्होंने जहानाबाद के कई अखाड़ों का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों को करतब दिखाते देख वह खुद को रोक नहीं पाये और अपने पैतृक गांव सुगांव के अखाड़े में कूद पड़े। अखाड़े में आते ही उन्होंने तलवार थाम ली। शिक्षा मंत्री के करतब को देख सभी हैरत में पड़ गये। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए ढोलक बजा कर मंत्री जी का उत्साह बढ़ाया।

 
शिक्षा मंत्री ने तलवारबाजी के साथ-साथ लाठियां भी भांजी और साथ ही ढोल भी बजाया। इस मौके पर उन्होंने मुहर्रम को आपसी सौहार्द का महीना बताया। साथ ही कहा कि मखदुमपुर प्रखंड के टेहटा में भी आपसी सदभाव के साथ मुहर्रम मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने होश संभाला है, मुहर्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते आये हैं। इस तरह का आयोजन देख कर उन्हें बचपन की याद आ जाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS