ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधियों का कहर, घर में घुसकर ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को बनाया गोली का निशाना
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2019 3:29:24 PM
बेखौफ अपराधियों का कहर, घर में घुसकर ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को बनाया गोली का निशाना

समस्तीपुर। प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ ही रहा है। अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिसके चलते राज्य पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले का है, जहां हथियाबंद अपराधियों ने घर में घुसकर रेलवे के ठेकेदार, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी।
 
 
जानकारी के अनुसार घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के मुस्की मोहल्ले की है। पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार ने बताया कि मुस्की मुहल्ल स्थित रेलवे ठेकेदार बद्री गोयनका के घर में गुरुवार देर रात आधुनिक हथियार से लैस दो अपराधियों ने अचानक हमला कर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस हमले में अपराधियों ने रेल ठेकेदार बद्री गोयनका, उनकी पत्नी सोनम गोयनका और पुत्री अदिति गोयनका (13) को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
 
 
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों को इकट्ठा होते देख दोनों अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को चिंताजनक हालत में समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। प्रीतिश कुमार ने बताया कि घायल ठेकेदार के बयान पर विशेष पुलिस टीम द्वारा अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS