ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लखनऊ में ठेकेदार ने किया मजदूर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 11:02:10 PM
लखनऊ में ठेकेदार ने किया मजदूर की हत्या

बेतिया/नौतन नौतन थाना क्षेत्र के विश्वम्भर पुर गांव के ठेकेदार रामाकांत सहनी ने लखनऊ में मजदूरी कराने के लिए ले गए पांडे टोला गांव के मजदूर प्रमोद कुमार की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।बुधवार की सुबहनौतन थाना क्षेत्र के पांडे टोला गांव में मृतक मजदूर का लाश गांव पहुंचे ही कोहराम मच गया।

 
 
मृतक के भाई अशोक कुमार ने नौतन थाने में आवेदन देकर ठेकेदार के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच प्रभारी थानाधयक्ष प्रभात समीर में किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार ठेकेदार रामाकांत सहनी ने पनदरह दिन पहले मजदूर प्रमोद को मजदूरी कराने के लिए लखनऊ ले गया। जहां पूर्व से पैसे की लेन देन को लेकर मजदूर की हत्या कर दी। हालांकि लखनऊ पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद लाश को नौतन पांडे टोला गांव भेज दिया है।
 
 
गांव में शव पहुंचे ही कोहराम मच गया।पुलिस के भय से ठेकेदार फरार हो गया है। विदित हो कि मृतक मजदूर की शादी वर्ष 2012में सोता टोला गांव के मखन सहनी के पुत्री सुनैना के साथ हुआ था।मृतक मजदूर का पांच वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार और पुत्री काजल कुमारी अपने पिता के शव के साथ चिपक विलख विलख आंसू बहाने को विवश रहे। बिलखते परिजनों को पूर्व सरपंच बदरुद्दीन मंसूरी ने सांत्वना देते हुए हर संभव न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।
 
 
इधर प्रभारी थानाधयक्ष प्रभात समीर ने कहा कि मजदूर की हत्या लखनऊ में हुई है। वहां की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS