ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कुएं की सफाई के दौरान जहरीली गैस से तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 1:22:26 PM
कुएं की सफाई के दौरान जहरीली गैस से तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां कुएं की सफाई करने उतरे एक ही परिवार के तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं इस हादसे से गांव में मातम का माहौल फैल गया।

 
जानकारी के अनुसार, घटना पटना जिले के दुल्हिन बाजार प्रखंड के सिंघाड़ा गांव की है। बताया जाता है कि गांव के एक ही परिवार के तीन लोग गंदे कुएं को साफ करने उतरे थे। इसी दौरान जहरीली गैसे के रिसाव से तीनों की मौत हो गई।
 
इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों के शव को कुएं से निकाला गया। मृतकों में दो भाई और एक चाचा शामिल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी घर के बगल में गंदे कुएं को साफ करने के लिए कुएं में उतरे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS