ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का प्रयास जारी रहेगा: राम चन्द्र सहनी
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 10:22:04 PM
सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का प्रयास जारी रहेगा: राम चन्द्र सहनी

मोतिहारी/रामगढ़वा रेयाज आलम लड्डू ।सूबे के नीतीश कुमार व सुशील मोदी की सरकार कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का ईमानदार प्रयास कर रही है। सरकार की नीति है कि इस योजनाओं का लाभ  समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगो को मिले ताकि गरीबो का कल्याण हो सके। 

 
 
उक्त बातें पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक राम चन्द्र सहनी ने प्रखण्ड आपूर्ति  कार्यालय द्वारा ई किसान भवन में लगाये गए अंत्योदय राशन कार्ड वितरण शिविर में उपस्थित लाभुकों को सम्बोधित करते हुए कही। शिविर को सम्बोधित करते हुए रक्सौल एसडीओ अमित कुमार ने लोगो से कहा कि सरकार द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमो को जनता के बीच मे उतारने का प्रयास किया  जा रहा है ताकि लोगो को लाभ  मिल सके। 
 
 
शिविर का उद्घाटन स्थानीय विधायक राम चन्द्र सहनी, आपूर्ति पदाधिकारी अरविंद कुमार व बीडीओ राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से किया ।शिविर के माध्यम से गुरुवार को रामगढ़वा पंचायत के 160 लाभार्थियों के बीच  अंत्योदय कार्ड का वितरण किया गया। मौके पर सीओ उमेश कुमार,प्रभु दास, अरविंद पाण्डे, उग्रिम प्रसाद,मुखिया चन्द्रिका प्रसाद ,अश्विनी झा,दिलीप गुप्ता सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS