ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को रौंदा, दो की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 3:08:49 PM
नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने 8 बच्चों को रौंदा, दो की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जहां एक बेकाबू ट्रैक्टर ने 8 बच्चों को रौंद डाला। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई है, वहीं 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया।

 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के खुटौना थाना क्षेत्र की है। जहां के परसाही गांव में आज सुबह नशे में धुत टैक्टर चालक ने सड़क किनारे जा रहे आठ बच्चों को कुचल डाला, जिससे दो बच्चों ने सड़क पर ही दम तोड़ दिया जबकि छह बच्चे भी बुरी तरह घायल हो गए।
 
घायल बच्चों को तुरंत ही खुटौना पीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां से तीन बच्चों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लौकही-खुटौना मुख्य सड़क को जाम कर दिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS