ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
घोड़ासहन में डबल मर्डर अंजाम के बाद मोतिहारी में लिया था शेल्टर पुलिस ने पिस्टल के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 11:00:00 PM
घोड़ासहन में डबल मर्डर अंजाम के बाद मोतिहारी में लिया था शेल्टर पुलिस ने पिस्टल के साथ पकड़ा

मोतिहारी।

मोतिहारी की रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने घोड़ासहन ब्लॉक गेट पर मार्च में डबल मर्डर के आरोपी रूपम सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है इसके पास से पिस्टल व 7 कारतूस भी जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार बदमाश जेल में बंद शातिर सुमन सौरभ का शूटर है। रूपम हरसिद्धि के मटियरिया का मूल निवासी है। रघुनाथपुर में भी इसका डेरा है।
 
 
इसने पुलिस को बताया है कि बीते 20 मार्च को घोड़ासहन ब्लॉक गेट पर हुए डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद सीतामढ़ी भाग गया था। मामला शांत होने के बाद वह रघुनापुर अपने डेरा पर आकर रहने लगा था। पुलिस को इसने बताया है कि मुथुत फाइनेंस से लूट की फिराक में था। इसके लिए मुजफ्फरपुर व वैशाली के बदमाश इस षडयंत्र को अंजाम देने के लिए आने वाले थे। तब तक वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
 
 
घोड़ासहन डबल मर्डर को इसने अवधेश साह के कहने पर अंजाम दिया था। इसके लिए इसे 5 लाख की सुपारी मिली थी। 5 हजार रुपए बतौर एडवांस मिल चुके थे। मर्डर के बाद उसने सीतामढ़ी के एक फार्म हाउस में शरण ली थी। जब इस मामले में अवधेश साह नामजद अभियुक्त बनाया गया तब वह निश्चिंत होकर मोतिहारी के रघुनाथपुर अपने डेरा पर आ गया था। उसने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने अपने चाचा रामबाबू सिंह पर भूमि विवाद में गोली भी चलाई थी।            
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS