ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन में मची रार के बीच पप्पू यादव ने शुरू कर दी है तीसरा मोर्चा की कवायद, माझी को दिया यह ऑफर
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2019 3:40:56 PM
महागठबंधन में मची रार के बीच पप्पू यादव ने शुरू कर दी है तीसरा मोर्चा की कवायद, माझी को दिया यह ऑफर

पटना। प्रदेश में अब तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव की गुरुवार को हुई मुलाकात के बाद तीसरे मोर्चे के गठन की चर्चाओं को हवा मिल गई है।

 
पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जीतन राम मांझी से उनके सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दोनों नेता करीब दो घंटे तक एक साथ बैठे और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत की। जानकारी के अनुसार पप्पू यादव ने पूर्व सीएम मांझी को तीसरे मोर्चे का नेतृत्व करने का ऑफर देते हुए कहा कि वे नया बिहार बनाने के लिए आगे आएं। इस तीसरे मोर्चे में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार को भी शामिल करने की बात कही जा रही है।
 
इस बावत पप्पू यादव कन्हैया कुमार से भी मुलाकात कर चुके हैं। पप्पू यादव ने कहा कि मांझी और कन्हैया के साथ ही बिहार के लिए बेहतर विकल्प की संभावना बनेगी। उनका यह भी कहना है कि अगर कांग्रेस नेतृत्व करे तो साथ मिलकर बिहार में नए विकल्प की तलाश की जा सकती है। बता दें कि पप्पू यादव लोकसभा चुनाव से पहले भी तीसरे मोर्चे के गठन की कवायद में जुटे हुए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS