ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
युवा भाजपा का सदस्य बनने को आगे आए: राजन तिवारी
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2019 8:47:52 PM
युवा भाजपा का सदस्य बनने को आगे आए: राजन तिवारी

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला में पहुँचे पूर्व विधायक राजन तिवारी लगातार जनसम्पर्क कर सदस्यता अभियान को सशक्त बनाने में लगे हैं। 

 
 
उन्होने शुक्रवार को लौरिया में कार्यकर्ताओं व सदस्यों से मिले। शनिवार को लौरिया से चलकर नरकटियागंज  प्रखण्ड के केहुनियाँ रोआंरी गुड्डू वर्मा किसान नेता से मिले, हरसरी पुरैनिया पंचायत में मठिया विनोद मिश्र, धमिनाहा के सुमन महतो, पुरैनिया में ददन मिश्र, मैनेजर पटेल, अवधेश कुशवाहा, धूमनगर पंचायत में प्रदीप मिश्र जमुनिया, मदन गिरी बरवा, चंद्रमोहन उपाध्याय, दीवाकर दुबे जयमंगलपुर, रामायण साहनी, कपिल शर्मा, घूमनगर, बलिराम ओझा और अन्य लोगों से मिलते हुए, नरकटियागंज पहुंचे,भाजपा नेता राजन तिवारी ने बोधि टी में संगठन पर्व को लेकर अपने पार्टी के कार्यक्रम उपरान्त प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।
 
 
उन्होंने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सदस्य की संख्या इतना बढ़ाने का लक्ष्य है कि वोट मांगने की आवश्यकता नहीं पड़े, उन सदस्यों के वोट मांगने से पार्टी जीतेगी। यहाँ 50 हजार अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य है। संगठन पर्व में भाजपा को अत्यधिक सदस्य बनवाने को संकल्पित पूर्व विधायक राजन तिवारी ने बताया कि वे राजनीति में समझौता नहीं कर सका, इसलिए बैकफुट पर है। उन्होंने कहा कि पार्टी जो आदेश होगा उसका पालन करता रहूँगा।
 
 
उन्होंने कहा कि नहीं नरकटियागंज ही नहीं पूर्वांचल के   सभी जिला में सदस्यता अभियान के तहत संगठन पर्व के लिए कार्य करते हुए, युवाओं से अधिक से अधिक सदस्य बनाने को आगे आने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS