ब्रेकिंग न्यूज़
मशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ
बिहार
सुषमा स्वराज को याद कर रो पड़ीं भाजपा सांसद रमा देवी, कहा-जब तक मेरी सांस है, उनसे जुड़ी रहूंगी
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2019 1:36:20 PM
सुषमा स्वराज को याद कर रो पड़ीं भाजपा सांसद रमा देवी, कहा-जब तक मेरी सांस है, उनसे जुड़ी रहूंगी

नई दिल्ली/शिवहर। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शिवहर से भाजपा सांसद रमा देवी बेहद भावुक हो गई और उनको याद कर फफक-फफककर रो पड़ीं।
 
रमा देवी ने कहा कि जब तक मेरी सांस है, तब तक मैं उनसे जुड़ी रहूंगी। वह यह धरती छोड़कर गई हैं लेकिन अच्छी जगह पर ही रहेंगी। उन्होंने कहा कि वह हम सांसदों को शिक्षा देती रहती थीं। वह सबकी काफी मदद करती थीं जिसका वर्णन करना असंभव है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि उनका स्वभाव दूसरों का कल्याण करने का था। वह खासकर महिलाओं से काफी स्नेह करती थीं। वह जो भी काम करती थीं, बड़े ही आत्मविश्वास से करती थीं।
 
बता दें कि मंगलवार की रात दिल का दौरा पड़ने से सुषमा स्वराज का दिल्ली के एम्स में निधन हुआ। इसके बाद जंतर-मंतर स्थित उनके निवास पर सुबह 8 बजे से 10:30 बजे तक पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। अब उनका पार्थिव शरीर भाजपा कार्यालय लाया गया है। जहां तीन बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इसके बाद लोधी रोड स्थित शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS