ब्रेकिंग न्यूज़
बीआरसी भवन के सभागार में प्रधानाध्यापक, प्रभारी प्रधानाध्यापकों की मासिक बैठक सम्पन्नद रॉयल जय हो ग्रुप द्वारा ग्रुप के तीसरे वर्षगांठ के मौके पर सक्रिय सदस्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजनमशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंध
बिहार
सुषमा स्वराज के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश और राज्यपाल फागू चौहान ने व्यक्त किया शोक
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2019 1:08:25 PM
सुषमा स्वराज के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश और राज्यपाल फागू चौहान ने व्यक्त किया शोक

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल फागू चौहान ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि श्रीमती सुषमा स्वराज एक प्रखर वक्ता, ओजस्वी एवं कुशल नेत्री के साथ-साथ विलक्षण प्रतिभा की धनी थी। देश हित एवं लोक-कल्याण के क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों को देश हमेशा याद रखेगा।

 
मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि अचानक उनके निधन की खबर मिलने से पूरा देश शोकाकुल है और व्यक्तिगत तौर पर वह खुद भी काफी मर्माहत हैं। उन्होंने कहा कि उनके निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई। उनकी कमी हमेशा खलेगी। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों को धैर्य धारण की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।
 
प्रदेश के राज्यपाल फागू चौहान ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर अपनी गहरी शोक-संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि भारत ने एक महान विदूषी, राष्ट्रभक्त, अत्यंत लोकप्रिय और मानवीय संवेदना से परिपूर्ण राजनेत्री को खो दिया है। उनके प्रशंसक सभी दलों में थे। वे करोड़ों भारतीयों की प्रेरणास्रोत रहीं। उनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है। चौहान ने दिवंगत आत्मा की चिरशांति और उनके परिजनों तथा प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS