ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस में लगी आग, एक महिला यात्री की मौत, 17 अन्य घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2019 11:27:10 AM
मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस में लगी आग, एक महिला यात्री की मौत, 17 अन्य घायल

पूर्णिया। पूर्णिया जले में बस पड़ाव के निकट आज तड़के एक निजी एसी बस में आग लग जाने से एक महिला की झुलसकर मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए।

 
पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने बताया कि मुजफ्फरपुर से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रही बस पूर्णिया बस अड्डे के निकट डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद बस के एसी में आग लग गई, जिससे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। आग लगने से एक महिला की झुलसकर मौत हो गई, जबकि 17 अन्य मामूली रूप से घायल हो गए। घायलों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
इनमें कुछ यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। बस के चालक और सह चालक ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला है। फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS