ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीवान में कपड़े के थोक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, घटना को अंजाम दे अपराधियों ने घर में जड़ा ताला
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2019 11:28:10 AM
सीवान में कपड़े के थोक व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, घटना को अंजाम दे अपराधियों ने घर में जड़ा ताला

सीवान। शहर के थोक व्यवसायी की अपराधियों ने उसी के मकान में शुक्रवार देर रात में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही आज सुबह पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल से दो शराब की खाली बोतल एक जिंदा गोली तथा खाने-पीने का सामान बरामद किया।

 
जानकारी के अनुसार, मृत व्यवसाई का नाम शमसुद्दीन उर्फ लड्डन मियां है, जो नगर थाने के लहेरा टोली मोहल्ले के आलिया मस्जिद के समीप निवासी स्वर्गीय मोहम्मद आसिफ मियां का पुत्र था। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि करीब 9:30 बजे खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकले हैं। रात्रि 12:00 बजे तक व्यवसाई लड्डन मियां जब वापस नहीं आये, तो घर वालों ने खोजबीन शुरू कर दी। परिजनों का कहना है कि उनके मोबाइल फोन पर 50 बार से अधिक फोन किया गया. लेकिन, फोन रिसीव नहीं हुआ। 
 
परिजनों ने बताया कि 12:30 बजे रात में वे स्टेशन रोड स्थित अपने दूसरे मकान पर खोजने के लिए गये। मकान के गेट के बाहर से ताला देखकर परिजन वापस लौट गये। उसके बाद रात्रि करीब 2:30 बजे पुनः स्टेशन रोड स्थित अपने मकान पर गये तथा चाय दुकानदार से मकान की दूसरी चाबी मांग कर गेट खोला। गेट खुलने के बाद परिजन जब अंदर कमरे में गये, तो खून से लथपथ लड्डन मियां मृत पड़े हुए दिखे। उसके बाद परिजनों ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी। 
 
घटना के संबंध में एसडीपीओ जितेंद्र पांडे ने बताया कि परिजनों ने बताया है कि लड्डन मियां जमीन का भी कारोबार करते थे। वह अक्सर स्टेशन रोड स्थित अपने मकान पर आते थे तथा दोस्तों के साथ बैठते थे। उन्होंने बताया कि परिजनों ने हत्या का कारण अभी तक कुछ नहीं बताया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS