ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2019 2:32:14 PM
सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी

नवादा। नवादा से एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे से घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

 
जानकारी के अनुसार, यह घटना पटना-रांची एचएच-31 पर रजौली अनुमंडलीय कार्यालय के पास हुई। झारखंड के झारखंडी धाम से पूजा कर नवादा लौट रहे कुछ लोग अपनी गाड़ी से बाहर निकल कर बातचीत कर रहे थे तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए रजौली निवासी सुरेंद्र प्रसाद को नवादा रेफर किया गया है।
 
मृतक की पहचान हिसुआ बाजार के काली मंदिर निवासी केशव प्रसाद, शिव स्वर्णकार, लाटो कन्धवे के रूप में हुई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS