ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्नी ने पुलिस को बताया- उनके पति ठीकेदार अर्जुन सिंह ने मोतिहारी के चांदमारी निवास पर गोलीमार की थी आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 10:00:00 PM
पत्नी ने पुलिस को बताया- उनके पति ठीकेदार अर्जुन सिंह ने मोतिहारी के चांदमारी निवास पर गोलीमार की थी आत्महत्या

आत्महत्या में प्रयुक्त पिस्टल।

मोतिहारी। शहर के चांदमारी स्थित निवास पर चर्चित ठीकेदार अर्जुन सिंह की गोली लगने से हुई संदिग्ध मौत से बुधवार को पर्दा हट गया। उनकी पत्नी रेणु देवी ने आज नगर थाना की पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया है कि उनके पति ने खुद गोलीमार कर सोमवार को आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने आज उनके उनके चांदमारी निवास पर जाकर घटना की जांच की। आत्महत्या में प्रयुक्त की गई पिस्टल, खोखा व पिलेट भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पत्नी रेणु देवी ने बताया है कि आत्महत्या में प्रयुक्त पिस्टल कहां से आई थी, उन्हें इसका पता नहीं है।


पत्नी रेणु देवी ने बताया है कि वे कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। लिहाजा उन्हें इसका तनिक भी भान नहीं था कि वे इतने परेशान है कि आत्महत्या तक का कदम उठा सकते हैं। बताया है कि उन्हें खून से लथपथ छत पर गिरा देखा और लोगों को आवाज लगाई। उन्हें लादकर शहर के एक निजी नर्सिंग होम में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
उसके बाद वे इतनी बदहवास हो गई कि अब क्या करें तय न कर सकी। इतना तो जरूर सोचा था कि इनकी बॉडी की चीरफाड़ नहीं करवा सकती। इसलिए उन्हें अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजवाकर अपनी ससुराल केसरिया के सागर चुरामन लेकर चली गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS