ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में अपराधियों ने गैस वेंडर व चालक को गोलीमार 45 हजार लूटे, दोनों का हो रहा इलाज
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 10:22:21 PM
मोतिहारी के चिरैया में अपराधियों ने गैस वेंडर व चालक को गोलीमार 45 हजार लूटे, दोनों का हो रहा इलाज

फोटो:-जख्मी सुनील राय

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

 हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार को ढाका-मोतिहारी स्टेट हाइवे पर चिरैया थाना क्षेत्र में निधि इंडेन ग्रामीण गैस वितरक के वेंडर वाहन को कब्जे में लेकर कर उसके चालक व वेंडर को गोली मार दी। उसके बाद उनके उनके सेल के 44 हजार एक सौ लूट लिए। घायल वेंडर वाहन के चालक घोड़ासहन निमुइया निवासी सुनील राय व वेंडर धुमनगर निवासी ताराचंद यादव को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है।


 मिली जानकारी के अनुसार घोड़ासहन निमुइया के निधि इंडेन गैस का वेंडर वाहन शिकर थाना क्षेत्र मे गैस की डिलेवरी करने गया था। इस वाहन को चालक सुनील राय चला रहे थे। साथ में वेंडर ताराचंद भी सेल के रुपये लेकर बैठै थे। गैस वितरण के बाद वाहन लेकर मोतिहारी ढाका पथ से निमुइया की तरफ जा रहे थे। एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इनका पीछा किया। 

 नीरपुर बेला मोड़ के समीप करीब साढ़े चार बजे शाम को निधि इंडेन ग्रामीण गैस वितरक निमोईया के गैस वितरक वाहन को रोककर उसके चालक सुनील राय व सेल्समैन धुमनगर निवासी ताराचन्द्र यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल करने के बाद सेल के 44 हजार 100 रूपये नगद लूटकर चलते बने। 

 इधर घटना की सूचना पर ढाका के सर्किल इंस्पेक्टर अमरेंद्र कुमार व चिरैया थानाध्यक्ष संजीव कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर दोनो जख्मी को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल में भेज गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर रूप से जख्मी होने की स्थिति में बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया।

 ढाका इंस्पेक्टर व चिरैया थानाध्यक्ष ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। परिजनों के अनुसार जख्मी का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। अपराधियों सेल्समैन तारा चन्द्रा को टार्गेट बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दोनो जांघ पर दो गोली लगी है। वहीं तीसरी गोली चालक सुनील के कमर के नीचे लगी है। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर दो बदमाश सवार थे। 

 गैस वितरक की गाड़ी जो शिकारगंज थाना क्षेत्र से गैस वितरण कर ढाका मोतिहारी पथ होकर निमाईया जा रही थी का अपराधियों द्वारा पीछा किया गया और मीरपुर के समीप बेला मोड़ के पास गाड़ी को रोक चालक से गाड़ी की चाभी छीन ली गई। इसके बाद गोली मार सेल्समैन और चालक को जख्मी कर रुपए लूट भाग निकले। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है। संदिग्ध लोगों के खिलाफ छापेमारी जारी है। वहीं घटना स्थल से एक खोखा भी पुलिस ने बरामद किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS